How to Activate free Caller Tune on Jio




Reliance Jio Ke Ke lajwab Offer ne Pure Telecom Company me tahlka macha rakha hai Aapko Reliance Jio Ne Free Me internet Aur voice call ke alawa Aur Bhi Kuchh offer Free Me Diye hai Jisse mai aapko Aage bata raha hu, Kai Offer Ke sath Reliance Jio Ne Apne users ke liye 1 Month Free Collertune Use Karne Diya hai Ji ha Jub maine Yah post 1 Year pahle likha tha uske bad kafi logo ne use kiya aaj mai iss post ko update karke isme naye method dal raha hu Jo pure working hai


Aapko To pata hi Hai Reliance Jio Avi har ek aadmi ke Honth par baithe hai Kyuki Jio Name Aate hi Market me jo tahlaka macha rakha hai Isi ke chalte Kai Telecom Company ek-se-ek Badhiya offer De Rahi hai Aur Customer Aaram Se Sabhi Compnay Se Muft Fayada Le rahi hai Aise Me Reliance Jio Se Releted Kai Jankari Di Jisme maine Reliance Jio Sim Kharidne Se lekar Kaise Milega SIM Aisi -Aisi Chhoti Jankari hamne share ki Aur Number Port Karne ke bare me bhi bataya tha, Aise Ye Sabhi jankari ke liye Aap Reliance Jio Se Releted Jankari Wala post Padhe Usme aapko Jio Ka sabhi post mil jayenge.


Aaj Jo Mai Bata raha hu Usme Aap Reliance Jio Me Collertune Lagane ka tarika wo bhi free me Aapke Dost Aapko phone karenge  Aur Unhe Aap Apne pasand ka  Song suna payenge Isse pahle mai aapko bata du yah offer Ki Validity  30 Dino Ke Liye Hi  hai Agar Aap Is Trick Ke madhyam Se Aap Free Me 30 Days ka Collertune lagwana Chahte hai Aap Hamare anytechinfo.com ke dawara Di gai tricks ko Followe kare.


Dahayn de  


  1. Aage method batane se pahle mai aapko bata du Reliance Jio Ka hi SIM Use Kare Ye nahi ki Reliance ka hi hai hai To 3G bhi Use Kare  Aisa nahi hai Ye sirf Jio User ke liye hai,

  2. Ek Aur Bat ka yad rahe hai Avi Jitne bhi log phone use karte Hai 99% Aadmi ke mobile Me Dual SIM Lagta hai Aise me is bat ka Dhyan rahe Jio SIM Jis slote me laga ho usi Sim Se message kare.

  3. Ye ek temoprarry off fer hai jo future me band bhi ho sakti hai , agar ye trick kam na kare to aap hame niche comment me bataye taki hum aapke liye dusra trick avilable kar sake

 


Relince jio Sim Me Free Caller Tune Lagaye 2 Tariko Se


Step ::: 1


  1. Ab Aap Sidhe Apne Phone ke Message Box me Jaye Aur Write message Me type kare Capital letter me JT Uske bad Aap 56789 Iss Number par bhej De

Step ::: 2


Jaise Hi Aap message send karoge aapke samne 2 option aayenge


  1. Bollywood

  2. International

  3. Regional

In 3 no option me se aap koi select kare  aur Phir msg send kare


Step ::: 3


Ab aapke pass Phir ek reply aayega usme bhi Aapko milega 3 option


  1. Song Of The Day

  2. Top 10 Song

  3. Popular Song

Inme Bhi aap Koi sa option select kare  aur bhej de


Step ::: 4


  1. Phir aapke pass ek reply aayega isme bhi lamba list agar aapne song select kiya hoga to song ka list aayega phir aap isme se choose karke send kar de

  2. Ab Aapko confirmation ka message aayega usme Aapko kaha jayega aapne jo select kiya usse set karna chahte hai to  1 Type kare uske bad us Confirmation ko send kar de

 


Ab Aapko Jio Sewa Apne bheje hue Message Ke jawab Ka Intezar karna hoga Jayada Der nahi bahut hi kam Time aapko Wait karna padega Mere Phone me  5 Sec Lage the Lekin Uska adhikam Time 30 Sec Ya Phir 1 Min tak lag sate hai So Aap wait   kar le Ab Aapke pass wo message aa gaye Ab Aap Ek kam kare usi message ke reply me Aap Y type karke bhej De Finely Aapke number par Collertun Activate ho gaya hai Ab Aap kare Bilkul aur Binadas enjoy Reliance Jio Ke Sath


Jio Music App Se Fre CallerTune Kaise Lagaye  


  1. Sabse pahle aap Google play store open kare

  2. Usme aap jio Music Type kare uske bad uss app ko download karne ke bad usse install kare phir open kare

  3. Ab aap apni pasand ka Song ko choose kare , Phir usse Song ko play kare

  4. Ab aap Runung Songs ke page par dekhe Aapko  Set JIO Tune ka option Dikhega

  5. Bus Aapko  uspar press karna hai uske bad Turant Jio Free callertune Activate/Set Ho jayega 

 


 



Comments

  1. Welcome to cTunes, a free and innovative platform to personalize and customize your caller tunes.Download the app and Caller Tune App Free create your own caller tune for now

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

Mobile Ke Sath PC Keyboard Ko Connect Karke Typing Kaise Kare

Web Designing & Developing me Career Kaise Banaye (Puri Jankari)

Android Mobile Ke Typing Speed Fast Kaise Kare